Sports News: बैंक ऑफ बड़ौदा की एक तरफा जीत

Bank of Baroda's one-sided victory
Bank of Baroda’s one-sided victory

इंदौर। सेंट्रल जिमखाना क्लब द्वारा प्रकाश सोनकर व सुरेश ऐरन की स्मृति में आयोजित एवं मोयरा सरिया व खेल एवं युवक कल्याण विभाग म.प्र. द्वारा प्रायोजित 29वीं अखिल भारतीय मोयरा गोल्ड कप फुटबॉल स्पर्धा के दूसरे चरण में देश की दिग्गज टीमों के साथ स्थानीय टीमें भी अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज करा रही है।
मंगलवार को हुए मुकाबलों में बैंक ऑभ बड़ौदा मुंबई ने घोसी फुटबाल क्लब महू को 4-1 से तथा इंदौर एकेडमी इंदौर ने उलटफेर करते हुए एलएनआईपीई ग्वालियर को 1-0 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। दिन का दूसरा मुकाबला इंदौर एकेडमी इंदौर और एलएनआईपीई ग्वालियर के मध्य हुआ। मैच में अधिकांश समय ग्वालियर की टीम हावी रही और गेंद को अपने पास ही रखा, पहले हॉफ में दोनों ही टीमें कोई गोल नहीं कर सकी। एलएनआईपीई ग्वालियर ने दोनों छोर से कई मूव बनाए, लेकिन इंदौर एकेडमी की रक्षा पंक्ति और गोलकीपर ने सभी हमले नाकाम किए।

दूसरे हॉफ में ग्वालियर की रक्षा पंक्ति की गलतियों के कारण इंदौर एकेडमी को पेनल्टी मिली, जिस पर 70वें मिनट में महेंद्र चौहान ने इस पेनल्टी को गोल में तब्दील कर इंदौर को 1-0 से आगे कर दिया। एक गोल से पिछड़ने के बाद ग्वालियर ने बराबरी का गोल करने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रही। मुकाबलों के दौरान केडिया ग्रुप की श्रीमती रितू केड़िया, श्री विष्णु बिंदल, नेशनल रैफरी जे.एल. श्रीवास, सन्नी ठाकुर, हेमंत सोलंकी, महेश काला, संजय गोयल, हाजी साहब, संजय कोठोरी, लालू आयदासानी, राजेंद्र बिंदल, संजय कोठारी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर टीमों की हौसला अफजाई की। अतिथियों का स्वागत मनीष मित्तल, गोविंद शर्मा, रानू अग्रवाल, नितेश अग्रवाल, अतुल अग्रवाल, पारस जैन, टिल्लू पहलवान, अशोक जैन, पी.एल. गौहर, आजाद पटेल हाजी, जमना सिलावट, नारायण खरबड़ीकर ने किया।

You might also like