शहर में पंजाब गैंग के शूटर पकड़ाए

पिस्टल, कट्टे और कारतूस बरामद, वारदात के लिए आए थे इंदौर

Shooter of Punjab gang caught in the city
Shooter of Punjab gang caught in the city

इंदौर। इंदौर क्राइम ब्रांच ने पंजाब की कुख्यात शुभम गैंग से जुड़े बदमाशों को पकड़ा है। आरोपियों के पास पिस्टल, कट्?टे और कारतूस भी मिले हैं। आरोपी इंदौर में किसी वारदात को अंजाम देने के लिये रुके हुए थे। पकड़ाए आरोपियों के अमृतसर में कई आपराधिक रिकॉर्ड है। यह गैंग एक दूसरे के पिता की हत्या भी कर चुकी है।

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया की टीम ने रश्मि उर्फ रिशु पुत्र जितेन्द्र अरोरा निवासी नेहरु नगर कालोनी भजिठा रोड अमृतसर पंजाब, शिवम उर्फ बबलू पुत्र हुकुमसिंह लक्ष्मी विहार हवेली के पास मुस्तफाकबाद बारला रोड अमृतसर पंजाब और पुनीत पुत्र सरदार हरजिंदरसिंह रामनगर कॉलोनी मुशहर कबा मजिठा रोड अमृतसर पंजाब को पकड़ा है।

आरोपी इंदौर के छोटी ग्वाल टोली इलाके की कावेरी होटल के रुम.नंबर 203 में ठहरे थे। आरोपियों के पास से 2 पिस्टल 2 देशी कट्टे और 3 जिंदा कारतूस जब्त किये हैं। आरोपी यहां किसी वारदात को अंजाम देने के लिए रुके हुए थे। गैंगस्टर शुभम अमृतसर की जेल में बंद है। कुछ साल पहले सन्नी गोरिला के भाई मनीष धवन उर्फ मनी की उसी की दुकान के बाहर गोलियां मारकर हत्या कर दी। नकाबपोश हमलावरों ने घटना को अंजाम देने के बाद बाइक पर बैठकर भंगड़ा भी किया।

Also Read – बिना लायसेंस हजार करोड़ का कारोबार हर दिन कर रही है पीओएस कंपनियां

हमलावरों ने सात फायर किए। इनमें से एक गोली मनी के सिर में लगी, जबकि पांच शरीर के अलग-अलग हिस्सों में जा धंसी थी। इस मामले में जेल में बंद गैंगस्टर शुभम समेत उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। जब पुलिस को जानकारी मिली थी कि मनी धवन जेल में बंद गैंगस्टर सन्नी उर्फ गोरिला का भाई है। गोरिला गैंगस्टर सिमरन का साथी है, जिसकी गैंगस्टर शुभम से दुश्मनी है।

2016 में शुभम ने सिमरन के पिता को मारा था। वहीं 2018 में सिमरन ने शुभम के पिता की हत्या कर दी थी। गैंगस्टर शुभम और सिमरन दोनों के बीच पिछले लंबे समय से दुश्मनी चली आ रही है। दोनों ने ही एक दूसरे के पिता को मारा था, तभी से ही रंजिश चली आ रही है। गैंगस्टर सिमरन के पिता मजीठा रोड पर ढाबा चलाते थे। 2016 वर्ष में शुभम ने अपने साथियों के साथ उसके पिता और नौकर की हत्या कर दी थी। इसके बाद सिमरन ने वर्ष 2018 में शुभम के पिता कालू हवलदार की गोलियां मारकर हत्या कर दी।

तीन साल पहले हिंदू नेता विपिन शर्मा की भी इसी तरह शुभम ने की थी हत्या इसका मुख्य कारण सिमरन को पनाह देने की बात सामने आई थी। दोनों गैंग के अमृतसर में कई आपराधिक रिकार्ड है। इनकी गैंग से जुड़े कई लोग जेलों में बंद हैं। प्रदेश की सरकार ने गैंगवार के चलते इन्हें अलग अलग जेलों में रखा हुआ है।

You might also like