अब कार्यालय खोलने के चौघड़ियां देखना शुरू

ग्यारस के दिन खुल रहे है कई उम्मीदवारों के चुनावी कार्यालय

Now start looking at the clocks for opening the office
Now start looking at the clocks for opening the office

इंदौर। विधानसभा चुनाव को लेकर अब धीरे-धीरे चुनावी तैयारियां दोनों ही दलों में दिखाई देने लगी है। खजराना गणेश के दर्शन करने के बाद लगभग सभी प्रत्याशियों ने अपना चुनावी कार्यक्रम शुरू कर दिया है। संजय शुक्ला के कार्यालय का उद्घाटन होने के बाद अब अन्य उम्मीदवार पंडितों से मुुहुर्त निकलाकर करने की तैयारी कर रहे हैं। अगले तीन दिनों में सभी उम्मीदवारों के कार्यालयों पर कामकाज शुरू हो जाएगा। अधिकांश उम्मीदवार ग्यारस के दिन यानि दशहरे के अगले दिन कार्यालय खोलने को लेकर तैयारी कर रहे हैं।

इंदौर में अब अगले सप्ताह से जहां चुनावी अभियान तेजी से चलता दिखेगा वहीं इस बार क्षेत्र क्रमांक 1 में भाजपा की ओर से दिग्गज नेताओं के आने का क्रम शुरू हो जाएगा। दूसरी ओर कांग्रेस यहां राहुल गांधी या प्रियंका गांधी को लाने के लिए जुट गई है। इसके अलावा बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी की दो सभाएं कराने को लेकर भी प्रयास हो रहे है। इस बार दोनों ही दलों में जीत को लेकर पुरी ताकत लगती दिखाई दे रही है।

Also Read – Indore Dussehra :111 फीट ऊंचे रावण और 250 फीट लंबी लंका का होगा दहन

क्षेत्र क्रमांक 3 में लगातार कांग्रेस के उम्मीदवार पिंटू जोशी ने बैठके लेना शुरू कर दी है। सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस में इस बार सभी एक जाजम पर आ गए है। इधर गोलू शुक्ला ने अभी चुनावी तैयारियां शुरू नहीं की है। उनकी कोशिश है कि नामांकन भरने वाले दिन मुख्यमंत्री भी शामिल हो। भाजपा के सभी उम्मीदवार एक ही दिन नामांकन भरने जाएंगे। क्षेत्र क्रमांक 4 में कांग्रेस उम्मीदवार राजा मांधवानी के चुनाव प्रचार का ओर जनसंपर्क का एक दौर पुरा हो चुका है।

वहीं भाजपा ने बैठकेें शुरू की है। इसके अलावा नाराज कार्यकर्ताओं से बातचीत भी संगठन के लोग शुरू कर चुके हैं। पेंच में फंसी कांग्रेस की सीट क्षेत्र क्रमांक 5 में कांग्रेस के दोनोंं ही दावेदार लगातार जनसंंपर्क और प्रचार में लगे हुए थे। सत्यनारायण पटेल की उम्मीदवारी के बाद वे अपना आधा जनसंपर्क तो समाप्त कर चुके हैं। यहां पर दो कथाएं भी करवा चुके हैं। अब केवल अगले तीन दिनों में कार्यालयों के शुभारंभ के साथ चुनावी गतिविधियां भी बढ़ जाएगी।

You might also like