Sulemani Chai- बे पेंदे के फिर से लौटे…गुरु गुड, ओर चेला शकर…रमजान में हुई तुकोगंज में बरकत…

बे पेंदे के फिर से लौटे…

खजराने के दो बड़े नेता जी बीजेपी की नैया में फुदक पड़े है, एक साहब तो पक्के कांगेसी थे, सत्ता सुख पाने कैलाश जी के खास हो गए, उनके साथ फोटू में अपना मुंडा फिट कर शोशल मीडिया पर उछल कूद करते रहे । गलती से कांग्रेस की सरकार बनी तो फिर पक्के कांग्रसी बन पार्षद का टिकट ले आये अब फिर साहब कांग्रेस की डूबती नैया देख। कैलाश जी की गोदी में जगह ढूंढ रहे है। दूसरे साहब जीवन भर से बीजेपी में रहे एनआरसी पर बीजेपी छोड़ गए। निर्दलीय पार्षद का चुनाव लड़े कसमे वादे के साथ बीजेपी में न जाने के दावों के साथ चुनाव जीते ओर अब पहले वाले साहब की नींद ओर सुकून उड़ाने दूसरे ही दिन बीजेपी में उनकी छाती पर मूंग के भजिये तलने आ धमके। अब साहब रमजान है सो हम किसी का नाम नहीं बतायगे वो आप समझ लो एक का सत्तर जो चल रहा है।

गुरु गुड, ओर चेला शकर…

कर्बला कमेटी पर बरसो से काबिज़ फारुक राईन को हटाने की मंशा हमेशा सद्दाम पठान की रही है, बीच-बीच में कामयाब भी हुए हैं। पर इस बार फारुक राईन को हटाना कोई और नही उनके चेले बबलू नेता चाहते हैं उस्ताद के मुकाबले कमेटी भी लगा आए हैं। और भाजपा अध्यक्ष गौरव बाबू जिला अध्यक्ष रेहान बाबू का लेटर भी ले लिया है पर वक्फ मुखिया पटेल, राईन से पुराने रिश्ते निभाने के मुंड में है तो बबलू को समझ नहीं आ रहा क्या करें वो अपनी खीज सोशल मीडिया रफत वारसी की स्टाइल में, शेरो शायरी, ताने मारकर निकाल रहे हैं। इस सब मे बबलू का कहना है इत्ता हल्का मत लीजो म्हारो बस नाम ही बबलू है।।

रमजान में हुई तुकोगंज में बरकत…

हाल ही में शहर में तीन कमेटी बदली गई थी, जिसने दो ने तो खाते में लाखो रूपे छोड़े थे पर तुकोगंज के गोलू को पिछले सदर ने गोल गोल अंडा सोपा था ,मतलब साहब का खज़ाना खाली था,माल कहा गया पता नही, उप्पर से सितम ये की दो माह का इमाम मोज़िन की तनख्वाह भी गोलू को देना पड़ी, साथ ही सर पर रमज़ान आ गए, जिसमें रोज़ इफ्तार का बड़ा इंतजाम करना रहता है पर गोलू ने पहले ही दिन से अवाम का मन जीत लिया अवाम के हाथो में हिसाब किताब देकर मस्जिद बोर्ड पर लिखना शुरू किया जिससे करीब 6 लाख रूपे की इमदाद कुछ दिनों मै आ गई जिससे इमाम मोज़िन के साथ, अस्थाई वज़ू खाना भी तैयार हो गया और 4 लाख बैंक मै जमाकर बोर्ड पर स्टेटमेंट चिपका दिया गया । तो साहब अपने गोलू मोलू काम तो कर रहे है और कुछ गलत होगा तो सुलेमनी कीड़ा उन्हें भी नही छोड़ेगा।

You might also like