कमेटी के सामने ही भूमाफिया अजमेरा को मारने दौड़ पड़े कैलाश गर्ग

आज कमेटी में सुनवाई का अंतिम दिन, उच्च न्यायालय में पेश होना है रिपोर्ट- मामला सेटेलाइट टाउनशिप का

Kailash Garg ran to kill land mafia Ajmera in front of the committee
Kailash Garg ran to kill land mafia Ajmera in front of the committee

इंदौर। सेटेलाइट टाउनशिप में जमीन की खरीदी को लेकर जमीन कारोबारी कैलाश गर्ग कल कमेटी के सामने बिफर गए और भूमाफिया रितेश अजमेरा से प्लाट दिए जाने के मामले में विवाद के बाद मारने दौड़ पड़े। इस दौरान कमेटी को पुलिस बुलाना पड़ी। संभवत: आज कमेटी की सुनवाई की अंतिम तारीख है। इसके बाद रिपोर्ट बनाकर उच्च न्यायालय में पेश होगी। माना जा रहा है कि कमेटी को उच्च न्यायालय एक माह का समय ओर दे सकती है।

कल कमेटी के बैठक के दौरान भूमाफिया चंपू उर्फ रितेश अजमेरा को मारने के लिए उद्योगपति कैलाश गर्ग हाईकोर्ट कमेटी के अध्यक्ष व रिटायर जज के सामने ही दौड़ पड़े। किसी तरह लोगों ने उन्हें पकड़ा। इस दौरान गर्ग ने दूसरों का पैसा हजम करने वाला, सबसे बड़ा घोटालेबाज कहा और जमकर गालियां दी। इस दौरान रितेश अजमेरा चुप रहे। हंगामा इतना बढ गया कि कमेटी अध्यक्ष को पुलिस बुलाना पड़ी और फिर पुलिस उन्हें बाहर लेकर गई। दरअसल, हंगामा सेटेलाइट टाउनशिप के मामले की सुनवाई को लेकर हुआ। इस कॉलोनी की जमीन को लेकर चंपू और गर्ग के बीच में लंबे समय से विवाद है।

Read Also – चिराग का भूखण्ड देने से इनकार, कारण बताया, हैप्पी की डायरियां अभी भी अधर में

गर्ग ने इस जमीन के कुछ नंबर पर बैंक लोन लिया हुआ है। उनका कहना था चंपू इस कॉलोनी में पीड़ितों के निराकरण पर यह कहकर बच रहा है कि यह गर्ग का मामला है। दूसरी ओर,गर्ग का कहना कि प्लॉट काटे और बेचे चंपू ने हैं, तो इसकी जवाबदेही उसी की है। मेरा कोई लेना-देना नहीं है। इसी बात को लेकर सोमवार को भी सुनवाई हो रही थी। दोनों ही रिटायर जज ईश्वर सिंह श्रीवास्तव के सामने बैठे हुए थे,।

इसी दौरान चंपू द्वारा गर्ग को जिम्मेदार बताए जाने पर गर्ग एकदम से भड़क गए और चंपू को गालियां देने लगे। गर्ग ने यहां तक कह दिया कि भले ही मुझे जेल भेज दो, लेकिन चंपू को नहीं छोडूंगा और इसको तो यहीं देख लूंगा। बात और बढ़ने पर गर्ग चंपू को मारने के लिए दौड़ पड़े और वहां मौजूद लोगों ने उन्हें रोका। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने गर्ग को रोका। वही अजमेरा पूरे समय चुपचाप खड़े रहे। आज सुनवाई का अंतिम दिन बताया जा रहा है।

You might also like