भूमाफिया अरुण मामा के शादी सालगिरह का दुबई में महोत्सव समाप्त, आज से गये माफिया लौटना शुरु

अरुण मामा का पासपोर्ट दुबई में जब्त, आठ करोड़ में मनाया जश्न

The celebration of land mafia Arun Mama's marriage anniversary ends in Dubai, the mafia started returning from today
land mafia arun mama and deepak madda

इंदौर। जेल में बंद कुख्यात भूमाफिया और जमीनों के जालसाज दीपक मद्दा के कई जमीन कारोबार में हिस्सेदार बने अरुण मामा उर्फ अरुण गोयल का दुबई में शादी की सालगिरह का समारोह कल देर रात समाप्त हो गया है। इंदौर से गये चालीस संगीसाथी आज वापस लौट रहे है। अरुण मामा दुबई में १९ करोड़ रुपये के कर्ज लेकर लापता होने के मामले में दुबई पुलिस द्वारा हिरासत में रखे जाने के बाद स्थानीय शेख की जमानत पर दुबई में ही अपने खर्च से रहेंगे। जब यह राशि दुबई की बैंक को मिल जाएगी उसके बाद वे मुक्त होंगे। पहले भूमाफिया अरुण मामा यह समारोह वियतनाम में करने वाले थे परंतु दुबई पुलिस की हिरासत के बाद उन्होंने अपना स्थान दुबई कर दिया। दुबई पहुंचे शहर के ९ भूमाफियाओं के अलावा तीन ऐसे लोग भी गये है जिनको जमीन के मामले में ईडी नोटिस जारी कर चुका है। कांग्रेस के एक विधायक भी यहां पहुंचे थे। आयोजन का पूरा तामझाम ईडी और जजों की दलाली करने वाले गोलू पाटनी द्वारा संभाला गया था

अरुण गोयल उर्फ अरुण मामा ने दुबई पुलिस की हिरासत में भी रहने के साथ दुबई में ही यह आयोजन कर करोड़ों रुपये फूंके हैं। इस आयोजन के खर्च का कोई हिसाब नहीं है पर जाने वाले बता रहे हैं कि ६ से ८ करोड़ रुपये के बीच छह दिनों में खर्च हो गये है। वहां भूमाफिया के साथ शादी की सालगिरह में जश्र मनाने के लिए पहुंचने वालों में राजेंद्र मालानी, लीलाधर माहेश्वरी, गोलू पाटनी, डॉ. मालपानी, गोपाल माहेश्वरी के अलावा तीस अन्य लोग भी शामिल है जो आज दुबई से इंदौर लौट रहे है। उल्लेखनीय है कि अरुण मामा को भी ईडी हवाला कारोबार में नोटिस जारी कर चुकी है। साथ ही अरुण मामा का वेयरहाउस भी अटैच कर रखा है। एक अन्य मामला करतार गृहनिर्माण का है जिसमे अरुण मामा और दीपक मद्दा संस्था के संचालक होने के साथ संस्था की डेढ़ लाख वर्गफीट जमीन के मामले में भी हिस्सेदार है।

Also Read – चंपू अजमेरा ने भूखण्ड देना शुरू किए, हैप्पी ने डायरी के पैसे नहीं दिए

यह जमीन सदस्यों के प्लाट छोटे करके हड़प की गई है। इसकी कीमत करोड़ों रुपये हैं। इधर अरुण मामा के भारत लौटने का इंतजार आयकर विभाग के अधिकारी भी कर रहे हैं ईडी को अरुण मामा से कुछ सवाल भी करने है। हालांकि अरुण मामा के साथ जन्मदिन मनाने वाले माफिया इंदौर आकर अब अलग अलग इंट्रियां देंगे जिससे एक नंबर में १९ करोड़ रुपया बताया जा सके। अभी साढ़े तीन करोड़ रुपये परिवारजनों ने जमा कराये है। अरुण गोयल इंदौर के मॉल कारोबारी के साथ भी पाटर्नर है वहीं अरुण गोयल अलग अलग नामों से छह से अधिक कंपनियां चला रहे हैं जिनमे करोड़ों रुपये का लेनदेन बताया जा रहा है। इनके नाम सन इन्वस्टमेंट एंड फायनसेंस, लॉर्ड अनंत डेवलपर्स, सरफेस प्रिपेशन साल्यूशंस एंड टेक्नोलॉजी, रजत इंटरप्राजेस, किर्लोस्कर वेंचर्स आदि है।

You might also like