दीपक जोशी अभी भी अपने निर्णय पर कायम

कल अपने पिता की फोटो के साथ कांग्रेस में जाएंगे

Deepak Joshi still stands by his decision
Deepak Joshi still stands by his decision

भोपाल/इंदौर (ब्यूरो)। कल देर रात भाजपा के वरिष्ठ नेता दीपक जोशी के साथ इंदौर में भाजपा कार्यालय पर म.प्र. के प्रभारी मुरलीधर राव ने उनकी नाराजगी को लेकर भले ही लंबी चर्चा की हो, परन्तु उनकी मांगों को लेकर कोई फैसला या आश्वासन नहीं मिला है।

इसके चलते अभी भी बातचीत भले ही हुई हो पर निर्णय नहीं हुआ है। वे कल अपने कांग्रेस में जाने के निर्णय पर कायम हैं। भोपाल के सूत्र कह रहे हैं कि वे कल भोपाल में मार्च कर अपने पिता की फोटो के साथ कांग्रेस का दामन थामेंगे। कांग्रेस ने उन्हें सुरक्षित सीट से मैदान में उतारने का वादा कर रखा है। हालांकि कांग्रेस के नेता दीपक जोशी को लेकर पूरी तरह चुप्पी साधे हुए हैं।

कल रात भाजपा से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री दीपक जोशी को इंदौर के भाजपा कार्यालय में मनाने को लेकर लम्बी कवायद हुई। मुरलीधर राव ने उनसे बंद कमरे में लम्बी चर्चा भले ही की हो पर उन्हें कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया गया। केवल उन्हें यही कहा गया है कि वे सारे मामलों में संगठन स्तर पर आपकी बात रखेंगे।

 

Also Read – भाजपा हारी तो संगठन की गलतियों से ही हारेगी : कैलाश विजयवर्गीय

हालांकि संगठन के नेताओं का कहना है कि बातचीत बहुत सकारात्मक रही है। इधर भोपाल में दीपक जोशी के करीबी सूत्र बता रहे हैं कि कल वे अपने समर्थकों के साथ पिता की फोटो लेकर कांग्रेस में प्रवेश करेंगे। कांगे्रस के वरिष्ठ नेता ने दावा किया कि दीपक जोशी के कांग्रेस में आने से देवास क्षेत्र में कांग्रेस को भरपूर फायदा मिलेगा। मध्यप्रदेश के प्रभारी मुरलीधर राव की कार्यप्रणाली पर भी इसके साथ कई सवाल कार्यकर्ता अब उठाएंगे।

You might also like