भाजपा हारी तो संगठन की गलतियों से ही हारेगी : कैलाश विजयवर्गीय

If BJP loses, it will lose due to the mistakes of the organization: Kailash Vijayvargiya
If BJP loses, it will lose due to the mistakes of the organization: Kailash Vijayvargiya

भोपाल (ब्यूरो)। एक ओर जहां दीपक जोशी के संगठन से नाराज होने के बाद कांग्रेस में जाने की कवायद चल ही रही है उधर पार्टी के ही एक ओर वरिष्ठ नेता सत्यानारायण सत्तन ने भी मोर्चा खोल रखा है और भाजपा के पूर्व विधायक और वरिष्ठ नेता भंवरसिंह शेखावत चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं।

ऐसे में कल भोपाल में आयोजित एक न्यूज चेनल के एक कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने बेखौफ कहा कि भाजपा को हराने की ताकत कांग्रेस में नहीं है। परंतु संगठन ने अपनी गलतियां नहीं सुधारी तो भाजपा ही भाजपा को हरा देगी।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव जो हमेशा कार्यकर्ताओं के दिल की बात कहने के लिए जाने जाते हैं, कल वे एक न्यूज चेनल के समारोह में उद्बोधन दे रहे थे। उन्होंने भाजपा के संगठन में बैठे नेताओं को कार्यकर्ताओं के दर्द को पहुंचाने के लिए आईना दिखाया है। आपने कहा कि मुझे कहने में कोई संकोच नहीं है कि आज की तारीख में भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस नहीं हरा सकती है। हां हमने संगठन की गलतियों को ठीक नहीं किया तो भाजपा ही भाजपा को हरा देगी। Kailash Vijayvargiya

Also Read – गुस्ताखी माफ़: आर के के वीडियो लाखों ने क्या देखे….आ गई अप्सरा….अब भाजपा के बड़ी बयार शुरू होगी…

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि संगठन स्तर पर इसे सुधारने का प्रयास किया जा रहा है। कैलाश विजयवर्गीय कई भाजपा की बैठकों में संगठन और सत्ता द्वारा की जा रही गलतियों पर लगातार बोलते रहे हैं और यही बात भाजपा का हर कार्यकर्ता भी कह रहा है। दूसरी ओर संगठन के पुराने नेता भी विजयवर्गीय की बात से सहमत हैं कि अभी भी सत्ता में बैठे नेताओं को अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान करना होगा।

You might also like