10 फोटो में देखिये कैसे महू से इंदौर आये राहुल गांधी

bharat jodi yatra indore

bharat jodi yatra indore
bharat jodi yatra indore

यात्रा महू के दशहरा ग्राउंड मरकाम लेन से शुरू हुई और राऊ के बाद इंदौर पहुंच गई। इंदौर के पास राऊ में मामा का ढाबा पर राहुल गांधी रुके और सभी नेताओं के साथ चाय पी।

bharat jodi yatra indore

इसके बाद वे आगे बढ़े तो एक समर्थक ने उन्हें अपनी बुलेट चलाने को कहा, जिस पर राहुल गांधी ने हेलमेट पहना और कुछ दूर तक उस पर सवारी की। bharat jodi yatra indore

Also Read – Bharat Jodo Yatra- दूसरे दिन प्रियंका भी यात्रा में जुड़ी, कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह

इस दौरान उन्होंने एक डाग को वाक भी कराया। यहां शिव सिटी में रहने वाली मान्या राहुल से मिली और उन्हें टाफी दी, उन्होंने मान्या से पूछा आप क्या बनना चाहती हो। राजबाड़ा पर राहुल की नुक्‍कड़ सभा के लिए खासे इंतजाम किए गए । 

bharat jodi yatra indore

उन्‍होंने कहा कि इस शहर में आठ घंटे सफर किया और मुझे इंदौर में कचरा नहीं दिखाई दिया। इस सफर में कहीं मुझे नफरत नहीं मिली। इसमें सभी वर्गों के लोग शामिल हैं। यह यात्रा आपकी विचारधारा की यात्रा है। 

bharat jodi yatra indore

राहुल गांधी ने मूल्‍यवृद्ध‍ि सहित अन्‍य मुद्दों पर भी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि वे चाहते हैं कि देश का सबसे बड़ा एयरपोर्ट इंदौर में बने। उन्‍होंने मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने का भी जिक्र किया और इंदौर में मिले जनसमर्थन पर आभार भी जताया।

bharat jodi yatra indore bharat jodi yatra indore bharat jodi yatra indore

राहुल गांधी की यात्रा के लिए इंदौर के सैफ़ी नगर चौराहे और माणिकबाग ब्रिज के पास काफी तादात में कांग्रेसी कार्यकर्ता जमा रहे।राहुल गांधी का काफिला चाणक्‍यपुरी चौराहा पहुंच गया।चाणक्यपुरी चौराहे पर बच्चों ने मंच से किया राहुल गांधी का स्वागत।

bharat jodi yatra indore

इस यात्रा में आप पार्टी के फाउंडर मेंबर रहे और वर्तमान में स्वराज इंडिया के नेता योगेंद्र यादव भी आए हैं। 70 लोग साथ में हैं।

bharat jodi yatra indore

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.