4 बच्चों की देखरेख के लिए हर महीने 1.65 करोड़ वसूलेगी किम कार्दशियन

kim kardashian Latest News

kim kardashian
kim kardashian

पापुलर किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट इन दिनों फिर सुर्खियों में है। इस बार किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट अपने डिवोर्स को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में चल रहे है और अब फाइनली इनके अलग होने पर औपचारिक मुहर भी लग गई है।

kim kardashian
kim kardashian

दोनों कानूनी रूप से अलग होने के बाद अब वो मुद्दा भी सुलझा चुके हैं जिसे लेकर दोनों के बीच सहमति नहीं बन रही थी। दोनो स्टार्स बच्चों की परवरिश और प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर असहमत थे लेकिन अब कोर्ट ने दोनों के बीच उसे लेकर भी सुलह करा दी है और सहमति से दोनों ही बच्चों का खर्च उठाएगे।

kim kardashian

क्योंकि किम और कान्ये दोनों को ही बच्चों की कस्टडी मिली है लिहाजा खर्चा भी दोनों के बीच बंटेगा क्योंकि ये दोनों ही कमाई करते हैं।

लेकिन चूंकि बच्चे ज्यादातर किम के साथ ही रहेंगे लिहाजा न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक कान्ये किम को बच्चों की परवरिश के लिए हर हमीने 1.65 करोड़ रूपए देंगे।

Also Read – Bollywood News: डेब्यू करेंगी सलमान खान की भांजी अलीजेह

kim kardashian

आपको बता दें कि दोनों के चार बच्चे हैं। उनकी बड़ी बेटी 9 साल की है और सबसे छोटा बच्चा 3 साल का। इनकी शादी 6 साल से ज्यादा चली लेकिन पिछले साल किम ने तलाक के लिए अर्जी डाल दी थी। हालांकि कान्ये वेस्ट किम से तलाक नहीं चाहते थे। जिसके लिए भी उन्होंने लीगल बैटल फाइट की। kim kardashian

बता दे मिलने वाले रुपए से ही किम कार्दशियन अपने बच्चों के भविष्य को तय कर पायेगी। बच्चों को लेकर भी किम और कान्ये दोनों में काफी विवाद हो चुका है।

https://www.google.com/url?sa=t&rct=j&q=&esrc=s&source=web&cd=&cad=rja&uact=8&ved=2ahUKEwj4hL6frN37AhUrm9gFHfaeA4wQFnoECBMQAQ&url=https%3A%2F%2Fwww.instagram.com%2Fkimkardashian%2F&usg=AOvVaw39fB3ZNhcu0UCbfouCioay

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.