Bollywood News: डेब्यू करेंगी सलमान खान की भांजी अलीजेह

अदाएं देख खो देंगे होश

Alizeh

(Alizeh) सलमान खान की भांजी, अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा की बेटी अलीजेह अग्निहोत्री जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. अलीजेह बीते कुछ समय से डांस और एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं. अलीजेह की पहली फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है. अलीजेह नेशनल अवार्ड विनर फिल्म निर्माता-निर्देशक सौमेंद्र पाधी की फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. उन्होंने ही वेब सीरीज ‘जामताड़ा’ भी बनाई थी. डेब्यू की खबरों के साथ ही अलीजेह लाइमलाइट में आ गई हैं.

Alizeh and salman

लुक्स की बात करें तो सलमान खान की भांजी काफी ग्लैमरस हैं. अलीजेह का मासूम सा चेहरा और गहरी काली आंखें किसी को भी उनका दीवाना बना सकती हैं. आइए अलीजेह की ऐसी की खूबसूरत तस्वीरों पर नजर डालते हैं.

Alizeh

फिल्मों में कदम रखने से पहले भी अलीजेह पार्टीज में स्पॉट की जाती रही हैं. चाहे मामा सलमान खान की पार्टी हो या फिर फिल्मी दुनिया के किसी दूसरे सेलेब्स की, अलीजेह पार्टीज में अक्सर देखी जाती हैं.कैजुअल लुक में भी अलीजेह अग्निहोत्री काफी सिजलिंग दिखती हैं. उनके चेहरे में एक चार्म है, जो देखने वालों को अपनी ओर आकर्षित करता है.

शॉर्ट ड्रेस हो या फिर गॉर्जियस गाउन अलीजेह अग्निहोत्री हर लुक में बेहद हसीन नजर आती हैं. बेज कलर के इस ऑफ शोल्डर गाउन में अलीजेह बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं.

वेस्टर्न लुक ही नहीं ट्रेडिशनल आउटफिट में अलीजेह का कोई जवाब नहीं है. ब्लू कलर की इस साड़ी के साथ स्टाइलिश ब्लाउज में अलीजेह काफी सिजलिंग दिख रही हैं. मिनिमल मेकअप और खुले बालों में उनका लुक देखते ही बनता है.

Alizeh

अलीजेह ने डांस की प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी ली है. अलीजेह ने कोरियोग्राफर सरोज खान से डांस की ट्रेनिंग ली थी. फिल्मों में भी अलीजेह का डांस देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

(Alizeh)

You might also like