‘गदर-2 ने मचाई गदर, 5 करोड़ कमाए

टाकीजों में फिल्म देखने के लिए लोग तिरंगा लेकर पहुंच रहे

'Gadar-2 created mutiny, earned 5 crores
‘Gadar-2 created mutiny, earned 5 crores

इंदौर। लंबे समय बाद टाकीजों में गदर-2 के रूप में ऐसी फिल्म रिलीज हुई ,जिसमें एक दिन में पौने दो करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। सेंट्रल इंडिया (सीआई) के सभी मल्टीफ्लेक्स और सिंग्नल स्क्रीन सिनेमा में शुक्रवार को देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्म गदर-2 रिलीज हुई, वहीं ओएमजी-2 भी टाकीजों में लगी, मगर दोनों फिल्मों की कमाई में काफी अंतर रहा। तीन दिन में गदर-2 ने 5 करोड़ रुपए कमा लिए, जबकि ओएमजी-2 का कलेक्शन डेढ़ करोड़़ ही रहा।

सन्नी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत फिल्म गदर-2 की रिलीज के लिए फेंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। शुक्रवार को यह फिल्म जैसे ही टाकीजों में लगी वैसे ही दर्शक टूट पड़े और बीते तीन दिन में फिल्म का कलेक्शन 5 करोड़ रुपए पहुंच गया। यह फिल्म देशभक्ति से ओतप्रोत है और मल्टीफ्लेक्स व टाकीजों में युवा राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लेकर पहुंच रहे है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी -2 ने कमाई के मामले में अभी रफ्तार नहीं पकड़ी है।

‘Gadar-2 created mutiny, earned 5 crores, gadar 2 movie review, superhit gadar – 2 film, sunny deol comeback

तीन दिन में डेढ़ करोड़ रुपए ही आए। ज्योति टाकीज के संचालक आदर्श यादव ने बताया कि दोनों फिल्मों में से गदर-2 से अच्छी कमाई हो रही है। पहले दिन 1 करोड़ 75 लाख, दूसरे दिन 1 करोड़ 50 लाख और रविवार को 1 करोड़ 80 लाख की कमाई फिल्म ने की है, जबकि ओएमजी-2 का तीनों दिन का कलेक्शन 35, 45 और 55 लाख रुपए क्रमश: रहा।

अर्थात गदर-2 ने कमाई के मामले में ओएमजी-2 को पछाड़ दिया। शहर में सिगल स्क्रीन सिनेमा में फिल्म रिलीज हुई है। टाकीजों में लोग तिरंगा झंडा लेकर गदर-2 देखने पहुंच रहे हैं। इससे पूर्व केजीएफ ने भी अच्छी कमाई पहले दिन की थी।

You might also like