दिल्ली के 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, हड़कंप

पूरी तरह खाली कराए, कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली

Threat to bomb 6 schools of Delhi, stir
Threat to bomb 6 schools of Delhi, stir

नई दिल्ली। राजधानी के कई स्कूलों को धमकी भरे मेल मिले हैं, जिनमें स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। दिल्ली के द्वारका में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित मदर मैरी स्कूल में भी बम की धमकी मिली है। वहीं, संस्कृति स्कूल को भी इसी तरह का मेल प्राप्त हुआ है।

नोएडा के दिल्ली पब्लिक स्कूल को भी धमकी भरा मेल मिला है। जिसके बाद पुलिस से लेकर स्कूल प्रशासन अलर्ट हो गया। एहतियातन बच्चों को बाहर निकाला गया। आनन-फानन पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। जांच में कहीं भी कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। पुलिस के मुताबिक, द्वारका स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को एक धमकी भरा मेल मिला है, जिसमें स्कूल में बम होने की बात लिखी है। एहतियात के तौर पर स्कूल को खाली करा दिया गया है। Threat to bomb 6 schools of Delhi

Also Read – कीटनाशक बनाने वाली 7000 कंपनियों के पंजीयन रद्द

मौके पर दिल्ली पुलिस, बम निरोधक दस्ता और दमकल की गाडिय़ां पहुंच गई हैं। तलाश जारी है। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है। वहीं, पुलिस ने बताया कि पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित मदर मैरी स्कूल में आज सुबह बम की धमकी के संबंध में एक ईमेल प्राप्त हुआ। स्कूल को खाली कराया जा रहा है और स्कूल परिसर की गहन जांच की जा रही है। वहीं, संस्कृति स्कूल में आज सुबह बम की धमकी के संबंध में एक ईमेल प्राप्त हुआ। स्कूल परिसर की सघन जांच की जा रही है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

News By – (ब्यूरो)

You might also like