मैं इतना बूढ़ा नहीं की चुनाव नहीं लड़ सकूं

संघ के सर्वे की बात कोरी बकवास: कैलाश विजयवर्गीय

I am not so old that I cannot contest elections - Kailash Vijayvargiya

इंदौर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ और उससे बाहर होकर गृहमंत्री अमित शाह की टीम में पांच राज्यों के चुनाव की कमान संभालने की चर्चाओं के बीच भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय गुरुवार को एक औपचारिक बातचीत में बताया कि वे खुद भी चुनाव लड़ सकते हंै। मैं अभी इतना बूढ़ा नहीं हुआ। पार्टी कहीं से भी कहेगी, मैं चुनाव लड़ने को तैयार हूं।

हम हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहे हैं पर नशेो में आगे बढ़े तो यह बदनुमा दाग होगा। हम इंदौर में यह दाग नहीं लगने देंगे। उन लोगों पर नकेल डालने पर सरकार को चिंता करना चाहिए। मैं नशे के मामले में इंदौर को बदनाम नहीं होने दूंगा। आकाश के चुनाव लड़ने की अटकलों पर भी उन्होंने खुलकर चर्चा की।

उन्होंने कहा कि, सीधी में आदिवासी पर पेशाब करने वाले युवक पर जो कार्रवाई की है, मैं उससे संतुष्ट हूं। मेरी उम्र भी निकल गई है। वैसे भी मेरे पास पार्टी की बहुत जिम्मेदारियां हैं, लेकिन पार्टी आदेश देगी तो चुनाव जरूर लड़ूंगा।

Also Read – गुस्ताखी माफ़: भाभी का जलवा…अब कांग्रेस में घुसपैठ शुरू…ऐसा क्यों हो रहा है…

अभी इतना बूढ़ा भी नहीं हुआ हूं। कहीं से भी लड़ सकता हूं। जहां से पार्टी टिकट देगी वहां से लड़ लेंगे। पार्टी के कई वर्तमान विधायक ही चुनाव हार रहे हैं? इस सवाल पर उन्होंने कहा यह बकवास बात है। संघ राजनीति में कभी भी इस तरह का हस्तक्षेप नहीं करता। संघ के सर्वे की खबरें कहां से आती हैं, कैसे बनती हैं कैसे समाचार पत्र में छपती हैं, यह देखकर मुझे बड़ा आश्चर्य होता है। इस बार मालवा-निमाड़ फिर से अपनी श्रेष्ठता सिद्ध करेगा। यहां अधिकतर सीटें भाजपा जितेगी।

आकाश कहीं से भी चुनाव लड़ें कोई दिक्कत नहीं है। पार्टी जहां से उसे टिकट देगी वह चुनाव लड़ेगा और जितेगा। रही मेरी बात तो मैं महू जैसी सीट से चुनाव जीत चुका हूं। जहां पर कांग्रेस 20 से 25 हजार वोटों से जीतती रही है।

You might also like