गुस्ताखी माफ़: भाभी का जलवा…अब कांग्रेस में घुसपैठ शुरू…ऐसा क्यों हो रहा है…

भाभी का जलवा…

पिछले दिनों मालवा और खरगोन के प्रवास पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा जब विमानतल के वीआईपी लाउंज में चले गए थे और वापस नहीं आ रहे थे, इस दौरान मामाजी यानी शिवराजसिंह चौहान ने उनसे कहा कि मालिनी भाभी आप से मिलने के लिए आई हैं और बाहर खड़ी हैं। इस पर जे.पी. नड्डा वीआईपी लाउंज से बाहर आकर मालिनी गौड़ से मिले। इस दौरान मालिनी गौड़ ने बताया कि 1983 में जे.पी. नड्डाजी की धर्मपत्नी के साथ वे एबीवीपी में काम चुकी हैं और वे बहुत अच्छी तरह से जानती हैं। इस पर नड्डाजी आश्चर्यचकित रहे और उन्होंने कहा आपका संदेश तो दे ही दूंगा, साथ ही इंदौर आने पर आपके साथ घर की मुलाकात भी रखूंगा। उनके नए रिश्ते कुछ कह रहे है क्या।

अब कांग्रेस में घुसपैठ शुरू…

एक ओर शहर में भूमाफियाओं के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई शुरू हो जाने के बाद कई माफिया भागते फिर रहे हैं और इनमें से कई अपने रिश्ते सरकार आने की आस में कांग्रेस के कार्यकाल के अधिकारियों से बनाने में भी लग गए हैं। एक हजार करोड़ की जमीनें उलझा कर रखने वाले एक माफिया इन दिनों अपने दो और साथियों के साथ दुबई में कमलनाथ सरकार के समय ताकतवर रहे अधिकारी के साथ घूम रहे हैं। हालांकि ई.डी. में उनके नाम का मामला पहले से ही दर्ज है। इसके पहले वे भाजपा के एक ताकतवर विधायक के साथ अपने रिश्तों की दुहाई दिया करते थे। हालांकि भूमाफिया जी का जन्मदिन भी आने वाला है। भूमाफिया अगरबत्ती के शौकीन है। एक से एक अगरबत्ती उनके पास मौजूद हैं। funny political news indore

ऐसा क्यों हो रहा है…

इन दिनों ट्रेजर टाउनशिप में नशे के कारोबार को लेकर कई मकानों पर बेचने के लगे बोर्ड के बाद जहां पुलिस विभाग ने एसआईटी का गठन कर दिया है तो दूसरी तरफ इस मामले के जानकारों का कहना है कि चुनाव से पहले एक पूर्व मंत्री पर नकेल कसने के लिए भी यह अभियान शुरू किया गया है, क्योंकि यहां कई प्लाट उनके सौजन्य से बेचे गए हैं, ऐसा बताया जा रहा है। अब यह मामला चुनाव से पहले बड़ा आकार लेता हुआ दिखाई देगा।

और अंत में

भाजपा की नीव रहे भंवरसिंह शेखावत के कांग्रेस से उम्मीद्वारी को लेकर किए गए ऐलान के बाद उनके कई समर्थक चुनावी तैयारियों में लग गए हैं।

-9826667063

You might also like