सिंधिया खेमे में बड़ी बगावत होगी आने वाले दिनों में

कई ओर नेता भी कांग्रेस के संपर्क में आने लगे हैं

jyotiraditya

भोपाल (ब्यूरो)। ग्वालियर-चंबल में आने वाले दिनों में सिंधिया खेमे में बड़ी बगावत के आसार बन गए हैं। लगातार सिंधिया समर्थक अब वापस कांग्रेस में लौट रहे हैं। भाजपा के बेनर पर उप चुनाव हार चुके तीन और नेता कांग्रेस के संपर्क में बने हुए हैं।

इसका असर ज्योतिरादित्य सिंधिया के कद पर भी भाजपा में पड़ेगा। अभी भी भाजपा में बहुत बड़ा धड़ा उन्हें फारेन बॉडी ही मान रहा है। दूसरी ओर सिंधिया समर्थक भी कह रहे हैं उन्हें भाजपा में सही स्थान नहीं मिल रहा है। समर्थक यह भी मान रहे हैं कि सिंधिया को इस बार भाजपा में ज्यादा उम्मीदवार नहीं मिल पाएंगे।

मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले बीजेपी से दल-बदल का खेल जारी है और उसके कई नेता अपने भविष्य की तलाश में पाला बदलने में जुटे हुए हैं। आने वाले दिनों में ग्वालियर-चंबल इलाके में बीजेपी को कई और झटके लगने की आशंकाएं जताई जा रही हैं, क्योंकि इसके कई नेता पार्टी छोड़ने की तैयारी में हैं। इसी कड़ी में बीजेपी को एक और झटका लगने जा रहा है। There will be a big rebellion in the Scindia camp in the coming days

शिवपुरी से बीजेपी के उपाध्यक्ष ने चुनावी साल में पार्टी से बगावत कर दी है। उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने भी सत्ता दल छोड़ विपक्ष का दामन थामने जा रहे है। ग्वालियर चंबल क्षेत्र से नाता रखने वाले यादवेंद्र सिंह यादव, बैजनाथ सिंह यादव के अलावा कई नेताओं ने कांग्रेस का दामन थामा है और कहा यह जा रहा है कि और भी कई लोग इस इलाके से कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। कांग्रेस के नेता लगातार यह बात कह रहे हैं कि बीजेपी के कई नेता उनके संपर्क में हैं और कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं।

You might also like