Shocking: जमीनों के जालसाज चंपू अजमेरा की पत्नी योगिता मुख्यमंत्री से नारी सम्मान ले आई!

एक साल से ज्यादा जेल में रही अभी भी कई मामलों में मुकदमें दर्ज

Champu Ajmera's wife Yogita brought respect to women from the Chief Minister!
Champu Ajmera’s wife Yogita brought respect to women from the Chief Minister!

इंदौर। शहर के भूमाफिया अपने आपको बचाने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहे है। जमीनों के सबसे बड़े जालसाज चम्पू अजमेरा जो उच्चतम न्यायालय से उच्च न्यायालय को अपने दांवपेंच से उलझा रहा है। दूसरी ओर भूखण्ड खरीदने वाले पीडितों को भूखण्ड देने में उच्च न्यायालय द्वारा बनाई गई कमेटी में भी पेश हो रहा है। Champu Ajmera’s wife Yogita brought respect to women from the Chief Minister!

दूसरी ओर उसी के साथ जमीनों के घोटाले में शामिल उसकी पत्नी योगिता अजमेरा (yogita Ajmera) जो एक साल से ज्यादा जेल में रहकर जमानत पर छूटी है। दो दिन पहले भोपाल में मुख्यमंत्री के साथ मंच पर अपना सम्मान लेने के साथ सेल्फी भी लेती रही। सोश्यल मीडिया पर यह फोटो जमकर वायरल हो रहा है। सम्मान करवाने वालों ने मुख्यमंत्री की साख अपने हित के लिए दांव पर लगा दी।

दो दिन पहले भोपाल में आयोजित महिला शक्ति सम्मान समारोह में उज्जैन की स्नेहलता सोडाली को उनके बेहतर कार्यों के लिए सम्मानित किया जाना था। इस दौरान उनके इस कार्यक्रम में सम्मान के लिए शामिल हुई योगिता अजमेरा भी मंच पर मुख्यमंत्री से सम्मान लेने पहुंची। मुख्यमंत्री द्वारा कराए गए सम्मान को लेकर आज शहर में भूमाफियाओं के बीच जमकर चर्चा रही।

Also Read – Land Mafia: छह बदनाम संस्थाओं के कब्जे में फंसी हुई है 300 एकड़ जमीन

उल्लेखनीय है कि जमीनों की जालसाजी और सैकडों लोगों से भूखण्ड के नाम पर पैसा लेने के बाद भूखण्ड नहीं दिए जाने को लेकर बडी तादाद में चम्पू अजमेरा (champu Ajmera)और उसकी पत्नी योगिता अजमेरा (land Mafia) पर मुकदमें अदालतों में चल रहे है।

दोनों ही सशर्त जमानत पर छूुटे हुए है। उच्च न्यायालय द्वारा पीडितों को उनका हक दिलाने को लेकर एक कमेटी भी गठित की गईहै, जिसमें सेवानिवृत्त जज, आईएस श्रीवास्तव पीडितो की सुनवाई कर रहे है। पुरानी शिकायतों के अलावा 250 नई शिकायतें भी दर्ज हो गई है। इसके पूर्व शासन की ओर से यह जवाब दिया गया था कि चम्पू अजमेरा प्रशासन को सहयोग नहीं कर रहा है

Also Read – 13 गृहनिर्माण संस्थाओं के साथ कई भूमाफियों की जमीनें भी मुक्त हो जायेगी

अब चम्पू अजमेरा की फोनिक्स टाउनशिप और सेटेलाइट के भूखण्ड खरीदने वाले पिछले कई वर्षों से चक्कर लगा रहे है। दूसरी ओर भूमाफिया मुख्यमंत्री से नारी सम्मान ले रहे है। सूत्र बता रहे हैं कि इस कार्यक्रम में रतलाम के दो सटोरियों का भी सम्मान मुख्यमंत्री से करवा दिया है। पूरे मामले में मुख्यमंत्री को अंधेरे में रखा गया है। Champu Ajmera’s wife Yogita brought respect to women from the Chief Minister!

मंच पर योगिता अजमेरा ने अलग से भी मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी ली है। अगले कुछ दिनों में एक बार फिर दोनों जालसाज जेल में दिख सकते है। उल्लेखनीय है कि यह आयोजन देश के एक बड़े समूह द्वारा आयोजित किया जाता है। जिसमें बड़ी धनराशि लेकर उनका सम्मान होता है। कोई भी व्यक्ति बड़ी राशि देकर अपना सम्मान मुख्यमंत्री से लेकर केंद्रीय मंत्री तक से करवाता है।

You might also like