हटा नहीं सकते थे तो कलाकारी कर सफेद कपड़े से अवैध गुमटी को ढांक दिया…

अवैध गुमटी
अवैध गुमटी

इंदौर। अधिकारियों के बदलने से भाजपा के ताकतवर लोगों की ताकत पर कोई असर नहीं होता है इसका सबसे बड़ा उदाहरण ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर के सामने देखा जा सकता है। यहां पर भाजपा के एक ताकतवर नेता ने बिना अनुमति के सांची पाइंट के नाम से गुमटी लगा दी है। दुग्धसंघ का कहना है हमने कोई सांची पाइंट आवंटित नहीं किया है।

इधर शहर के अधिकारी जो प्रवासी भारतीयों के लिए पूरे शहर को रंग रोगन कर रहे हैं वे भी समझ गये कि इस गुमटी को हटाना आसान नहीं है। इसके चलते रामबाण इलाज किया पूरी गुमटी को सफेद कपड़े से ढांक दिया। अब इसके आसपास गमले लगाकर फूल लगा दिये जाएंगे। ठीक वैसे ही जैसे विमानतल के सामने बनी देवनगर झोपड़ियों को चित्रकारी कर ढांक दिया है। यहां पर कलाकारी की गई है।

Also Read – चार विधानसभा में भाजपा उम्मीदवार बदलेगी

सूत्रों का कहना है कि इस गुमटी को लेकर नगर निगम के बड़े अधिकारियों तक शिकायत पहुंची थी परंतु शतरंज की मोहरों की तरह प्यादों पर हाथी और वजीर की ताकत दिखने के बाद यह तय किया कि कन्वेंशन सेंटर हो रहे प्रवासी भारतीय सम्मेलन स्थल से मात्र सौ मीटर की दूरी पर प्रेस्टिज कॉलेज के गेट के सामने मेन रोड़ पर रखी इस गुमटी को हाथ नहीं लगाया जा सकता है। ऐसे में रामबाण इलाज करते हुए पूरी गुमटी सफेद कपड़े से ढांक दी गई है। न दिखेगा बांस और ना बजेगी बांसूरी।

You might also like