दिल्ली पहुंची भारत जोड़ो यात्रा

आज शाम सभा, 3 जनवरी तक यात्रा स्थगित रहेगी

नई दिल्ली। यात्रा के दौरान दिल्ली के सात संसदीय क्षेत्रों में अलग-अलग पड़ाव होंगे। इनकी कमान पूर्व स्थानीय सांसदों या उम्मीदवार को सौंपी गई है। यात्रा में पार्टी के आला नेताओं, कलाकार, खिलाड़ियों, युवाओं के साथ सभी वर्ग और समुदाय के लोग और पार्टी के हजारों कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। आज सुबह यात्रा दिल्ली की बार्डर पर प्रवेश कर रही है।

bharat jodo yatra news
bharat jodo yatra news

तीन हजार किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा शनिवार सुबह बदरपुर बॉर्डर से दिल्ली में प्रवेश कर गई। राहुल का काफिला इंडिया गेट से भी होकर गुजरेगा। दिल्ली के सात संसदीय क्षेत्रों में अलग-अलग पड़ाव होंगे। इनकी कमान पूर्व स्थानीय सांसदों या उम्मीदवार को सौंपी गई है। यात्रा में पार्टी के आला नेताओं, कलाकार, खिलाड़ियों, युवाओं के साथ सभी वर्ग और समुदाय के लोग और पार्टी के हजारों कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। हजारों यात्रा पास जारी किए जा चुके हैं। संभावना है कि यात्रा में 50 हजार से अधिक लोग शामिल होंगे। यात्रा करीब 10:30 बजे आश्रम चौक के पास पहुंचेगी और शाम 4:30 बजे लाल किला पर समाप्त होगी।

Also Read  – Bharat Jodo Yatra: सांवेर में स्वागत के लिए उमडी भारी भीड़, तराना की सभा में पैर रखने की जगह नहीं बची

भारत जोड़ो यात्रा इंडिया गेट होकर ही जाएगी- कांग्रेस पदाधिकारियों में जयराम रमेश, वेणुगोपाल और दिग्विजय ने साफ मना कर दिया था कि यात्रा बिना इंडिया गेट होकर लालकिला नहीं जाएगी। इसके बाद दिल्ली पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक हुई और बैठक में यात्रा के रूप में थोड़ा बदलाव किया गया।

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.