अमृतपाल की पुलिस ने की घेराबंदी

जल्द होगी गिरफ्तारी, खालिस्तान समर्थक दो साथियों को दबोचा

Amritpal Singh latest news
Amritpal Singh latest news

नई दिल्ली/चंडीगढ़ (ब्यूरो)। भगोड़ा खालिस्तान समर्थक और खुद की सेना बनाने वाले फरार अमृत पाल की पुलिस ने घेराबंदी कर ली है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा वहीं खालिस्तान समर्थक उनके दो साथियों को पुलिस ने दबोच लिया है।

वारिस पंजाब दे संगठन का प्रमुख और खालिस्तान समर्थक भगोड़ा ्रगिरफ्तारी से बचने के लिए अमृतपाल बहरूपिया बनकर भागता फिर रहा है. अमृतपाल अब बहुत देर तक पंजाब पुलिस और जांच एजेंसियों की आंखों में धूल नहीं झोंक पाएगा. अमृतपाल की गिरफ़्तारी के लिए देश के कोने कोने में धड़पकड़ की जा रही है. पंजाब पुलिस ने अमृतपाल की अलग-अलग तस्वीरें जारी की हैं. जिनमें अमृतपाल का हुलिया बदला हुआ है. पुलिस को अमृतपाल के उत्तराखंड में होने का भी शक है, सूत्रों के मुताबिक अमृतपाल सिंह वेश बदलकर उधम सिंह नगर में ही कहीं छिपा हो सकता है.Amritpal Singh latest news

अमृतपाल 18 मार्च से फरार है उसी वक्त से पुलिस उसके पीछे पड़ी हुई है और उसकी तलाश का दयारा लगातार बढ़ता जा रहा है. पुलिसकर्मी तो सर्च में लगे ही हैं, पुलिस अब ड्रोंस का भी सहारा ले रही है. 300 डेरों में अमृतपाल के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. अमृतपाल के पंजाब में होने को लेकर अब पुलिस उसे हर हाल में दबोचने की तैयारी में है. इसके लिए घेराबंदी की गई है. पंजाब में अलग-अलग जगहों से लेकर हरियाणा बॉर्डर तक पर पुलिस मुस्तैद है.

You might also like