300 किलो सोना अंबानी नाना बनने पर दान करेंगे

एक हजार से ज्यादा पुजारियों ने किया स्वागत, विश्व के कैटर बुलाए

Ambani will donate 300 kg gold
Ambani will donate 300 kg gold

मुंबई (ब्यूरो)। एशिया के सबसे सफल कारोबारी मुकेश अंबानी का परिवार इन दिनों खुशियों से झूम रहा है। उनकी बेटी ईशा अंबानी को अमेरिका में जुड़वा बच्चे होने के बाद भारत लाया गया है। बच्चों के स्वागत के लिए बड़ी तैयारियां की गई है। इसमें 300 किलो सोना अलग-अलग मंदिरों को दान करने के लिए लाया गया है।

इसके अलावा बच्चों के लिए स्पेशल बीएमडब्ल्यू कार बनवाई गई है और इसके अलावा विश्व की सबसे बड़ी फैशन डिजायनर कंपनी डोल्सी और गवाना को कपड़ों का काम दिया गया है। 8 ड्रैंड नैनी भी अमेरिका से बुलाई गई हैं। वहीं इसके अलावा अलग-अलग मंदिरों से 1000 पुजारी यहां पूजा-पाठ करेंगे। आए हुए अतिथियों के लिए दुनियाभर से अलग-अलग कैटर बुलाए गए हैं। Ambani will donate 300 kg gold

देश के सबसे अमीर आदमियों में से एक बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पीरामल अमेरिका से भारत आ चुकी हैं। वो अपने दो जुड़वा बच्चों के साथ पहली बार अपने घर आयी हैं। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अंबानी परिवार ने कितनी बड़ी और भव्य तैयारी की होगी।

Also Read – 8900 कुल डिफाल्टर डुबाएंगे बैंकों के 18 लाख करोड़ रुपए

सूत्रों ने बताया कि पूरे देश भर के प्रसिद्ध मंदिरों से 1000 से अधिक पुजारी दो जुड़वां बच्चों का स्वागत करने के लिए ईशा अंबानी पीरामल के करुणा सिंधु निवास पर होंगे। बच्चों के स्वागत के लिए करुणा सिंधु में एक भव्य धार्मिक समारोह आयोजित किया गया है, जहां पूरे भारत भर से आये पुजारियों की ओर से बच्चों को आशीर्वाद दिया जाएगा। यह भी बताया की इस मौके पर अंबानी परिवार 300 किलो सोना दान करेगा।

Ambani will donate 300 kg gold

बच्चों के आने की खुशी में दुनिया भर से कैटरर्स बुलाये गये हैं। भारत के सभी प्रसिद्ध मंदिरों जैसे तिरुपति, श्रीनाथजी, द्वारका से भोजन के व्यंजन लाए गए हैं, ताकि जो भी मेहमान आए उन्हें व्यंजन दिये जाऐं. दोनों जुड़वा बच्चों के आने की खुशी में अंबानी और पीरामल परिवार 5 अनाथालय भी खोलने जा रहे हैं, मुकेश आंबानी के नातियों का जन्म लॉस एंजिल्स के सीडर सेनाई अस्पताल में हुआ था। (Mukesh Ambani Nana Bane)

ईशा अंबानी पीरामल अपने बच्चों के साथ कतर की फ्लाइट से यात्रा की, जो उनके पिता के दोस्त की ओर से दी गई थी। अमेरिका से 8 लोगों की विशेष टीम भारत आयी है, जिसमें नैनी और विशेष नर्स शामिल है. ये सारें लोग बच्चों की देखभाल करेंगी और साथ में रहेंगी। मुकेश अंबानी ने उनकी जरूरतों और रहने के लिए हर महीने 50 लाख रुपये का खर्च करने जा रहे हैं। अंबानी परिवार ने बच्चों के लिए 24&7 दो बाल रोग विशेषज्ञ भी रखे हैं, एक दिन में और एक रात में।

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.