पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार का खिताब अपने नाम कर लिया

samantha ruth prabhu hot Photos

samantha ruth prabhu
samantha ruth prabhu

(samantha ruth prabhu) हाल ही में ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव की तरफ से मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट जारी गई, जिसमें 10 एक्ट्रेसेस के नाम शामिल थे। साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार का खिताब अपने नाम कर लिया है इस लिस्ट में सामंथा टॉप पर हैं।

इसके साथ ही उन्होंने आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया है। आॅरमैक्स स्टार्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है।

Also Read – Bollywood News: डेब्यू करेंगी सलमान खान की भांजी अलीजेह

इसमें दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट, तीसरे पर नयनतारा, चौथे पर काजल अग्रवाल, पांचवें पर दीपिका पादुकोण, छठे पर रश्मिका मंदाना, सातवें पर कटरीना कैफ, आठवें पर अनुष्का शेट्टी, नौवें पर कीर्ति सुरेश और दसवें पर त्रिशा कृष्णन का नाम शामिल है।

samantha ruth prabhu

सामंथा रुथ प्रभु की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म यशोदा में नजर आई थीं। इस फिल्म को ऑडियंस ने खूब पसंद किया। इसके अलावा वो पुष्पा के आइटम सॉन्ग ओ अंटावा में भी दिखाई दे चुकी हैं।सामंथा ने कुछ दिन पहले अपनी बीमारी के बारे में खुलासा किया था।  समांथा रूथ प्रभु मुख्य रूप से तेलुगू और तमिल फिल्म उद्योग में काम करने वाले एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है। Samantha age समांथा चेन्नई में पली-बढ़ी है और इन्होंने किशोरावस्था के दौरान मॉडलिंग में कैरियर शुरु किया था। समांथा का विवाह अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या से हुआ था।

https://www.google.com/url?sa=t&rct=j&q=&esrc=s&source=web&cd=&cad=rja&uact=8&ved=2ahUKEwjx-KvJqsn7AhXNTWwGHVYtCTAQFnoECBwQAQ&url=https%3A%2F%2Fen.wikipedia.org%2Fwiki%2FSamantha_Ruth_Prabhu&usg=AOvVaw15KEt-n1XJVQ2hiLUGya9w

(samantha ruth prabhu)

You might also like