शहड़ोल जिले में पुलिस पर गाड़ी चढ़ाकर हत्या

रेत माफियाओ के हौसले बुलंद

Murder by running over police in Shahdol district
Murder by running over police in Shahdol district

शहडोल मध्यप्रदेश के शहड़ोल जिले में रेत माफियाओ के हौसले इतने बुलंद है कि पुलिस पर गाड़ी चढ़ाकर हत्या करने से बाज नही आ रहे है। पटवारी हत्या के बाद एक बार फिर, ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र से सामने आई है।

जंहा वारेंटी तामील करने गए पुलिसकर्मियों पर रेत का अवैध उत्खनन कर परिवहन कर रेत माफियाओ ने ट्रेक्टर से कुचल दिया ,जिससे इस घटना में एक एएसआई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी मौका देख कर वहां से बच निकले इस इस घटना के बाद पुलिस ने ट्रेक्टर चालक व रेत माफिया पिता पुत्र के खिलाफ ममलक दर्ज कर लिया है।

Also Read – शहर में पंजाब गैंग के शूटर पकड़ाए

वही आरोपी चालक व रेत माफिया पुत्र को गिरफ्तार कर लिया जबकि इस घटना का मुख्य मास्टर माइंड रेत माफिया फरार है ,जिसकी पुलिस तलास कर रही वही फरार आरोपी के ऊपर एडीजीपी ने 30 हजार के इनाम की घोषणा की है। आपको बता दे कि इसी तरह रेत का अवैध उत्खनन रोकने गए एक पटवारी को भी रेत माफियाओ ने कुचल कर हत्या कर दी थी।

एएसआई महेंद्र की मौके पर ही मौत

ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई महेंद्र बागरी अपने साथी एएसआई गया प्रसाद कन्नौजी व आरक्षक संजय दुबे के साथ देर रात फरार वारेंटी पकड़ने के लिए गए थे ,जंहा संमधिन नदी से रेत उत्खनन कर परिवहन कर रहे ट्रेक्टर चालक राज रावत कोल को एएसआई महेंद्र बागरी ने रोका और पूछ ताछ कर ही रहे थे कि चालक ने तेज रफ्तार ट्रेक्टर से उनको कुचलते हुए निकल गया ,जिससे एएसआई महेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, इस दौरान एएसआई गया प्रसाद कन्नौजे तत्काल ट्रेक्टर चालक को पकड़ लिया, इस पूरे मामले में ब्यौहारी पुलि ने ट्रेक्टर चालक राज रावत कोल व रेत माफिया पुत्र आशुतोष सिह व माफिया पिता सुरेंद्र सिह के खिलाफ धारा 302,379,414,34 ,4/21 खान एवं खनिज अधिनियम 201,47 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी ट्रेक्टर चालक व रेत माफिया पुत्र आशुतोष सिह को गिरफ्तार क लिया है । जबकि रेत माफिया मास्टरमाइंड सुरेंद्र सिह फरार है।

जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है न वही एडीजी ने फरार आरोपी के खिलाफ 30 हजार के इनाम की घोषणा की है। इस घटना क्रम का मास्टर माइंड रेत माफिया सुरेंद्र सिह के खिलाफ पूर्व में अवैध रेत चोरी के खिलाफ पूर्व में कई मामले कायम है।

source – ems

You might also like