हनीट्रेप कांड : श्वेता जैन बनेगी अब सरकारी गवाह

-इंदौर में पदस्थ रहे कई अधिकारियों की नींद उड़ी, -हरभजनसिंह की शिकायत पर दर्ज हुआ था मामला

Honeytrap scandal: Shweta Jain will now become government witness
honey trap

इंदौर। हनीटे्रप कांड में अब नए खुलासे होना शुरू हो जाएंगे। पिछले दिनों हनीट्रेप में जब्त सीडियां भी जांच में ओरिजनल पाई गई थीं। अब दूसरी ओर इस कांड से जुड़े कई राजनेताओं और अधिकारियों की मुसीबतें भी बढ़ने जा रही है क्योंकि हनीट्रेप मामले में श्वेता जैन अब सरकारी गवाह बनने जा रही है।
दूसरी ओर स्पेशल इन्वेस्टिगेशन विंग ने हनीट्रेप से संबंधित पूरी सामग्री गठित विशेष जांच दल को सौंप दी है। honey trap

अभी तक श्वेता ने अपने बयान दर्ज कराए हैं और उसने पुलिस के सामने सरकारी गवाह बनने की इच्छा जाहिर की है। इस सूचना के बाद भोपाल के गलियारों में हड़कंप मच गया है। उल्लेखनीय है कि इंदौर नगर निगम में कार्यपालन यंत्री हरभजनसिंह ने ब्लैक मेलिंग से तंग आकर इन युवतियों के मामले में पलासिया थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। हरभजन ने यह भी कहा था कि वह दो करोड़ रुपए तक देने के लिए तैयार था।

एडीजी संजीव शमी को लिखे गए पत्र में श्वेता जैन ने सरकारी गवाह बनने को लेकर सहमति दी है। पूछताछ में वैसे भी वह कई खुलासे कई आईएएस अधिकारियों के मामले में कर चुकी है। इसमें इंदौर में पदस्थ रहे एक कलेक्टर का भी जिक्र है, जो यशवंत क्लब की सदस्य रही निधि कुलवाल से आधी रात एक से डेढ़ घंटे तक बातचीत करते थे। यह जानकारी उनके मोबाइल की कॉल डिटेल से निकली है।honey trap

उल्लेखनीय है कि हरभजन की शिकायत पर भोपाल निवासी श्वेता विजय जैन और छतरपुर निवासी श्वेता स्वप्निल जैन, आरती दयाल, बरखा भटनागर और राजगढ़ निवासी मोनिका यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया था। उनके द्वारा चलाए जा रहे सेक्स रेैकेट में कई राजनेताओं के अलावा भोपाल वल्लभ भवन में पदस्थ कई अधिकारी भी उलझे हुए थे। अब श्वेता जैन के सरकारी गवाह बनने की खबर के बाद भोपाल के वल्लभ भवन में हड़कंप मचा हुआ है। दूसरी ओर अब तक जितनी भी सीडी बरामद की गई थी वह भी जांच में ओरिजनल पाई गई हैं।

कुछ और लोगों के नाम फिर से सामने आएंगे। उल्लेखनीय है कि यह महिलाएं तीन साल से अधिक जेल में रहने के बाद अभी जमानत पर बाहर आई हैं। उल्लेखनीय है कि इस मामले में भाजपा के ही पूर्व मंत्री रहे स्व. लक्ष्मीकांत शर्मा के एक विवादास्पद इंटरव्यू के बाद उन्हें भी अपने पद से हाथ धोना पड़ा था। अब यह मामला फिर से जिन्न बनकर खड़ा हो रहा है।

You might also like