6 बार के भाजपा विधायक शेट्टार कांग्रेस में पहुंचे

भाजपा को बड़ा झटका

6-time BJP MLA Shettar joins Congress
6-time BJP MLA Shettar joins Congress

बेंगलुरू। पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार सोमवार को कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस के ऑफिस पहुंच गए. बताया जा रहा है कि वह पार्टी जॉइन कर रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस नेता सुरजेवाला, सिद्धारमैया, डीके शिवकुमार ने बेंगलुरु में शेट्टार से मुलाकात की थी। शेट्टार रविवार को एक विशेष हेलीकॉप्टर में हुबली से बेंगलुरु गए थे और कांग्रेस महासचिव (कर्नाटक प्रभारी) रणदीप सिंह सुरजेवाला, कांग्रेस के राज्य प्रमुख डीके शिवकुमार, पूर्व मंत्री एमबी पाटिल और वरिष्ठ कांग्रेस नेता शमनूर शिवशंकरप्पा के साथ चर्चा हुई थी। 

हालांकि इससे एक दिन पहले ही उन्होंने मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के साथ ही केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और धर्मेंद्र प्रधान के साथ बातचीत की थी, लेकिन ये चर्चा विफल होने के बाद 6 बार के बीजेपी विधायक ने रविवार को विधानसभा से इस्तीफा दे दिया था. प्रदेश में 10 मई को होने वाले चुनाव के लिए बीजेपी द्वारा उनकी उम्मीदवारी पर कोई फैसला नहीं किए जाने से शेट्टार नाराज थे। शेट्टार का दावा है 25 सीटों पर भाजपा को भारी नुकसान पहुंचाएंगे। कुछ और भाजपा संगठन के नेता भी कांग्रेस के दरवाजे पहुंचने का ऐलान करने वाले हैं।

कांगे्रस विधायक ने इस्तीफा दिया
बेंगलुरू। पुलिकेशीनगर विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवासमूर्ति ने रविवार को टिकट न मिलने पर विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। वह सिरसी गए और स्पीकर विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी से मिले और अपना त्याग पत्र सौंपा। कांग्रेस के नेता अभी भी बातचीत का दावा कर रहे हैं।

You might also like