तेजस्वी का मछली खाने वाला वीडियो वायरल!

Tejashwi's fish eating video goes viral!
Tejashwi’s fish eating video goes viral!

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने सावन के महीने में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ मटन तैयार कर उसका सेवन किया। दोनों नेताओं के जब वीडियो वायरल हुए तो लोगों ने कहा कि इनका सावन जैसे पवित्र महीने से कोई लेना देना नहीं है। अब नवरात्रि में लालू के बेटे और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मछली का आनंद लेते हुए वीडियो शेयर किया है। जिसको लेकर सियासी विवाद शुरु हो गया है।
दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया है।

इसमें यह देखा जा सकता है कि तेजस्वी यादव की बगल में वीआइपी नेता मुकेश सहनी बैठे हैं और दोनों नेता भोजन कर रहे हैं। तेजस्वी यादव बता रहे हैं कि मुकेश सहनी अपने घर से छेचढ़ा मछली बनवा कर लाए हैं। वीडियो में तेजस्वी यादव यह कहते हुए देखे जा रहे हैं कि इस भुनी हुई मछली के साथ रोटी, प्याज, मिर्च और नमक भी है। इसके अलावा भीषण गर्मी में लू न लगे और चुनाव प्रचार जोरशोर से जारी रहे इसलिए भोजन के साथ सत्तू, तरबूज, बेल के शरबत के साथ मट्ठा भी है। Tejashwi’s fish eating video goes viral!
बता दें कि अगस्त 2023 में राहुल गांधी ने लालू यादव से मटन बनाना सीखा था। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी ने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था और इसमें वो मटन की सीक्रेट रेसिपी के साथ-साथ राजनीति के गुर भी लालू यादव से सीखते नजर आ रहे थे। लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर राहुल गांधी ने लालू परिवार संग न सिर्फ बिहारी मटन का स्वाद चखा था जिसको लेकर राजनीति भी गर्म हो गई थी। दरअसल, लालू यादव ने सावन के महीने में मटन खाया था, जबकि बिहार में हिंदू लोग सावन को पवित्र महीना मानते हैं और मांसाहार का सेवन नहीं करते हैं। लेकिन, लालू यादव ने न केवल मटन बनाने में राहुल गांधी की मदद की बल्कि पूरे परिवार संग इसका लुत्फ भी उठाया था। इसको लेकर उनपर खूब सियासी हमले किए गए थे। इस वीडियो में सहनी दावा कर रहे हैं कि महागठबंधन बिहार की सभी 40 सीटे जीतेगा। साथ ही भोजन के बारे में बताते हुए मुकेश सहनी ये भी कहते हैं कि वीडियो को देख काफी लोगों को मिर्ची भी लगेगी। चुनाव प्रचार के बीच एक्स मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो को अब तक काफी लोग देख चुके हैं और इस पर काफी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

source – ems

You might also like