रणजीत हनुमान की प्रभात फेरी में चाकू बाजी, युवक की मौत

युवक के गले में मारा चाकू, धक्का मुक्की के दौरान हुई थी हाथापाई

इंदौर। आज सुबह रणजीत हनुमान प्रभात फेरी में चाकू बाजी की घटना हुई इस दौरान शुभम रघुवंशी निवासी गोमा की फ़ाइल नाम की वक्त को गले पर चाकू मार दिया जिनकी उपचार के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना सुबह 7:20 बजे की है लगभग की है। महू नाका से अन्नपूर्णा के रास्ते पर हुई थी। इस दौरान हमला हुआ। इसके तत्काल बाद उसके दोस्त शुभम को लेकर जिला अस्पताल ले गए यहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद शुभम केशव को बड़े अस्पताल लेकर चले गए। मामले में दो थानों की पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

धक्का मुक्की में लत लगने की बात में हुई घटना

दोस्तों ने बताया कि जब यात्रा महू नाके पर पहुंची तो वहां काफी भीड़ हो रही थी इसके बाद धक्का मुक्की में पैर लगने के बाद कहा सुनी हुई। इस दौरान एक युवक ने उसके गले पर चाकू से वार कर दिया उसके गले से अचानक खून निकला तो सब घबरा गए। पुलिस ने मौके पर एक युवक को पकड़ा और अपने साथ ले गई।

बिरयानी की दुकान लगाता था शुभम
शुभम मालवा मिल के पास बिरयानी की दुकान लगता है। परिवार में एक छोटा भाई है। पिता भी शुभम के साथ ही काम में हाथ बताते हैं। दोस्तों के मुताबिक गुरुवार को बाबा की यात्रा में चलने की बात हुई थी। इसके बाद वह अपने वाहनों से रणजीत हनुमान की यात्रा में शामिल होने आए थे।

You might also like