Janhvi Kapoor: अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की तैयारी में जुट गई

janhvi kapoor मिस्टर एंड मिसेज माही

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor बालीवुड की हाट गर्ल जाहन्वी कपूर इन दिनों अपने आने वाली फिल्म की तैयारी में जुटी हुई है। फिल्म ‘मिलीÓ की रिलीज के बाद अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में श्रीदेवी की लड़की कुछ अलग करते दिखाई देंगीं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी हैं।

Also Read  – Nora Fatehi : जाने क्यों खूबसूरत नूरा फतेही फूट-फूट कर रोई…

जाह्नवी ने एक दिन पहल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह फिल्म से अपने किरदार में ढलने की प्रैक्टिस करते हुए नजर आईं। तस्वीर में, जाह्नवी को क्रिकेट के मैदान पर अपने बल्लेबाजी स्किल्स पर काम करते दिख रही हैं। उन्होंने हरे रंग के शॉर्ट्स के साथ सिंपल रेसरबैक टॉप पहना हुआ है।

Janhvi Kapoor
Mr And Mrs Mahi

तस्वीर में जाह्नवी कपूर को काफी फोकस के साथ क्रिकेट प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है। उन्होंने अपने हाथ में बल्ला पकड़ रखा है और इलास्टिक थेराप्यूटिक टेप से ढकी हुई नजर आई। इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,एक मिनट हो गया। हैशटैग मिस्टर एंड मिसेज माही।

Mr And Mrs Mahi

Janhvi Kapoor
Mr And Mrs Mahi:

उन्होंने बल्ले और गेंद का इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है। जाह्नवी कपूर ने जैसे ही इस तस्वीर को शेयर किया, वैसे फैंस ने उनकी इस फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट दिखाई। जाह्नवी के दोस्त ओरहान ने भी एक हैरानी जताने वाला इमोजी कमेंट किया। वहीं, एक फैन ने बेहतरीन क्रिकेटरलिखा। एक अन्य यूजर ने लिखा, क्षमा करें विराट, जाह्नवी मेरी फेवरिट क्रिकेटर हैं। Janhvi Kapoor

You might also like